RECENT COMMENTS

सरस्वती विद्या मंदिर श्यामनगर के छात्रों ने लहराया परचम, प्रथम, द्वितीय, तृतीय स्थान प्राप्त किए






सरस्वती विद्या मंदिर श्यामनगर फर्रुखाबाद ने उत्तर प्रदेश बोर्ड परीक्षा 2020 में सफलता का परचम फहरा दिया है। विद्यालय के छात्रों ने हाईस्कूल की परीक्षा में न केवल जिले में प्रथम स्थान पर कब्जा किया बल्कि द्वितीय और तृतीय स्थान पर भी सफलता का झंडा फहरा दिया। विद्यालय के प्रबंधक रविशंकर और प्रधानाचार्य राजेन्द्र प्रसाद मिश्रा ने सभी सफल छात्रों को शुभकामनायें दी हैं।








फर्रुखाबाद में हाईस्कूल के टाॅपर बने आयुष पाल

यूपी माध्यमिक शिक्षा बोर्ड द्वारा जारी परीक्षाफल के अनुसार फर्रुखाबाद के श्यामनगर स्थित सरस्वती विद्या मंदिर के छात्र आयुष पाल ने 90.17 फीसद अंकों के साथ जिले में प्रथम स्थान प्राप्त किया हैं। दूसरे स्थान पर इसी विद्यालय के छात्र ने प्रियांशु दीक्षित रहे हैं, जिन्होंने 90 फीसद अंक प्राप्त किये हैं। तीसरे स्थान पर भी इसी विद्यालय के छात्र कुश शर्मा रहे हैं 89.83 फीसद अंकों के साथ हाईस्कूल परीक्षा में जिले में तीसरा स्थान प्राप्त किया है।

इंटर में फर्रुखाबाद जिले में श्रेया ने पाया प्रथम स्थान

वहीं इण्टरमीडिएट की परीक्षा में 87.40 फीसद अंकों के साथ श्रेया ने प्रथम स्थान प्राप्त किया है, हालांकि इण्टरमीडिएट में भी द्वितीय स्थान पर सरस्वती विद्या मंदिर का ही कब्जा है। इस स्कूल के छात्र आयुश दुबे ने 86.80 फीसद अंकों के साथ इंण्टरमीडिएट की परीक्षा में जिले में दूसरा स्थान प्राप्त किया है। सीपी विद्या निकेतन, कायमगंज के छात्र गौरव अवस्थी ने 86.60 फीसदी अंकों के साथ इंटरमीडिएट में जिले में तीसरा स्थान प्राप्त किया है। 
सरस्वती विद्या मंदिर श्यामनगर के छात्रों ने लहराया परचम, प्रथम, द्वितीय, तृतीय स्थान प्राप्त किए सरस्वती विद्या मंदिर श्यामनगर के छात्रों ने लहराया परचम, प्रथम, द्वितीय, तृतीय स्थान प्राप्त किए Reviewed by Akash on June 27, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.