RECENT COMMENTS

आज आएंगे दो खास रिजल्ट- उच्चतर शिक्षा आयोग

उच्चतर शिक्षा आयोग की असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती के लिए गुरुवार 25 जून के दिन खास होगा। इस दिन दो विषयो के असिस्टेंट प्रोफेसर के लिए चयनित अभ्यर्थियों के काउंसिलिंग के परिणाम घोषित किया जाएगा तो समाजशास्त्र का परिणाम घोषित होगा।
                 


      इसबीच शिक्षा शास्त्र के असिस्टेंट प्रोफेसर के इंटरव्यू में शामिल अभ्यर्थियों ने आयोग के अध्यक्ष और सचिव को ज्ञापन देकर इस विषय का परिणाम 25 जून तक सुप्रीम कोर्ट को भेजने की मांग की है। इस विषय की भर्ती को लेकर सुप्रीम कोर्ट में दाखिल याचिका पर कोर्ट ने आयोग को अंतिम परिणाम घोषित करने से मना करते हुए सीलबंद लिफाफे में परिणाम बंद कर कोर्ट के सामने प्रस्तुत करने को कहा है। अभ्यर्थियों का कहना है कि इंटरव्यू फरवरी में पूरा हो चुका है इसलिए परिणाम कोर्ट को भेज दिया जाए। ज्ञापन अखिल भारतीय M.Ed बचाओ महासंघ के अध्यक्ष डॉ धीरज कुमार पांडे समेत अन्य अभ्यर्थियों की ओर से दिया गया है।  हिंदी और राजनीति विज्ञान के असिस्टेंट प्रोफेसर के लिए चयनित अभ्यर्थियों की काउंसलिंग चल रही है। उच्च शिक्षा निदेशालय 25 जून को काउंसलिंग का परिणाम घोषित करते हुए सफल व्यक्तियों को कॉलेज आवंटित कर ऑनलाइन नियुक्ति पत्र जारी करेगा।  इसी दिन से उच्चतर शिक्षा आयोग में हाईकोर्ट में याचिका करने वाले 3 अभ्यर्थियों का इंटरव्यू होगा, जिसके बाद समाजशास्त्र का अंतिम परिणाम घोषित किया जाएगा।

आज आएंगे दो खास रिजल्ट- उच्चतर शिक्षा आयोग आज आएंगे दो खास रिजल्ट- उच्चतर शिक्षा आयोग Reviewed by Akash on June 24, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.